1000 के नोट जमा करने बैंक पंहुची महिला के 1 लाख रुपए पार…. रुपया जमा करने लगी थी लाईन मे ।

अम्बिकापुर 

बतौली से निलय त्रिपाठी 

कुछ महीने पहले बतौली स्टेट बैंक में हुई लाखो रुपए की डकैती का मामला अब तक सुलझ नही सका था कि एक बार फिर बतौली  स्टेट बैंक मे एक महिला से 1 लाख की उठाईगिरी की घटना सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक उठाईगिरी की शिकार महिला स्टेट बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में लगी थी , तभी किसी पिछे से किसी ने धक्का दिया और महिला जब तक अपने आप को संभालती महिला के पास बैग मे रखा 1 लाख रुपया पार हो चुका था।  पीडित महिला श्रीमती सुखमत पटेल बतौली से लगे बिलासपुर गाव की रहने वाली है।  सुखमत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर बतौली के ग्राम बिलासपुर में ही पदस्त है । उक्त महिला जब बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में लगी हुई थी तभी कुछ अज्ञात बदमाशो ने उठिया गिरी की वारदात को अंजाम दिया है। हांलाकि घटना के बाद बैंक प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी है ।
मेरा नंबर आने ही वाला था… पीडित 

मै बैंक के जमा काउंटर मे एक एक हजार की एक लाख की गड्डी लेकर जमा करने के लिए लाईन मे लगी थी ,मेरा नंबर आने ही वाला था कि पीछे से किसी ने धक्का मारा मेरा पैसा गिरा कि क्या हुआ मै नीचे और इधर उधर देखी मेरा रूपया कही नही दिखा ! मुझे लगता है मेरे पीछे कोई लगा था ! पूरे मामले मे बैंक प्रबंधन की ओर से कोई मदद नही मिली है !

बैंक मनेजर ने दी है जानकारी… थाना प्रभारी 

इस मामले मे बतौली थाना प्रभारी श्री मरावी ने कहा है कि महिला की ओर से फिलहाल कोई शिकायत नही आई है ,बैंक प्रबंधन की ओर से जानकारी मिली है , जिसमे बैंक मनेजर का का कहना है कि किसी महिला के एक लाख रूपए गुम गए है , जिसकी जांच के लिए बैंक मे लगे सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर आगे जांच की जाएगी !