Breaking : विशेष विधानसभा सत्र पर राजभवन ने लिखा टीप.. लौटाई राज्य सरकार को फाईल.. किसान कानून को लेकर बुलाई जानी थी सत्र..

रायपुर..राज्य सरकार किसानों के लिए अलग कानून बनाने दो दिवसीय विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने वाली थी..और 27 से 28 अक्टूबर तक के विशेष सत्र के लिए..प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे ने राज्यपाल अनुसूईया उईके से मुलाकात की थी..वही राजभवन को विधानसभा के विशेष सत्र के लिए फाईल भेजी गई थी..लेकिन राजभवन ने टीप लिखते हुए फाईल वापस राज्य सरकार को भेज दी है..जिसके बाद से राजभवन और राज्य सरकार के बीच का खींचतान अब सार्वजनिक हो गया है..

दरअसल राज्य सरकार 27 और 28 अक्टूबर को विशेष विधानसभा सत्र आहूत करने के सम्बंध में फाईल राजभवन की ओर प्रेषित किया था..मगर राजभवन ने राज्य सरकार से पूछा है..की प्रदेश में ऐसी कौन सी स्थिति निर्मित हो गई..जिसको लेकर विशेष विधानसभा सत्र बुलाने की जरूरत पड़ गई?..

वही राजभवन के इस टीप के बाद विधानसभा के विशेष सत्र को लेकर असमंजस्य की स्थिति निर्मित हो गई है..

बता दे कि हालिया दिनों में राजभवन और राज्य सरकार के बीच आपसी खींचतान की खबरे निकलकर आती रही है..लेकिन प्रदेश सरकार के प्रवक्ता मंत्री रविन्द्र चौबे इस मसले को सिरे से खारिज करते दिखे थे..और अब यह नया मसला सार्वजनिक हो गया है..