नक्सली करना चाहता था साथी नक्सली से शादी.. नक्सलियों ने ही उतार दिया मौत के घाट.. जन अदालत लगाकर की हत्या..

सुकमा. सुकमा जिले के चिमलीपेंटा गांव के पास एक नक्सली का शव मिला, जिसे उसके ही साथी नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया. वजह थी शादी. दरअसल मृतक नक्सली शादी करना चाहता था जिस कारण अन्य नक्सलियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने गांव के पास शव फेंके जाने की पुष्टि की है. यह पूरा मामला चिमलीपेंटा गांव का है.

जानकारी के अनुसार जिले के कोंटा ब्लाक के घोर नक्सल प्रभावित चिमलीपेंटा गांव के पास आज सुबह एक शव मिला. जिसका नाम नागेश बताया जा रहा है. गांव के समीप शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में काफी दहशत का महौल हो गया. इधर जानकारी मिलते ही पुलिस अपने मुखबिरों से जानकारी जुटाने में लग गई. क्योंकि जगरगुंडा से 8 किलोमीटर दूर घोर नक्सल इलाका जो खासकर बटालियन वाला इलाका है. इसलिए पुलिस नहीं पहुंच पाई है.

नक्सली के संबंध में यह जानकारी सामने आई है कि मृतक नागेश नक्सल संगठन का सदस्य था और वह संगठन में किसी महिला नक्सली से शादी करना चाहता था. लेकिन नक्सल संगठन नहीं चाहता था कि वह शादी करे. इसलिए उसे मार दिया गया. अभी और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. नक्सली पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.