9 साल के मासूम का अपहरण के बाद मर्डर… रायपुर से 3 आरोपी गिरफ़्तार… बेंगलुरु से पहुंची थी पुलिस टीम

रायपुर। बेंगलुरु के हेपागुड़ा थाना इलाके में शुक्रवार को 9 साल की मासूम का अपहरण और हत्या के केस में बेंगलुरु पुलिस और रायपुर पुलिस ने रायपुर के टिकरापारा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रायपुर एसएसपी द्वारा गठित की गई विशेष टीम ने टिकरापारा इलाके में छिपे हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के नाम मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद नौशाद है।

पूरा मामला बेंगलुरु हेपागुड़ा थाना इलाके का है। जहां शुक्रवार को 9 साल की मासूम का अपहरण किया गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी। आरोपी द्वारा 25 लाख रुपए की डिमांड की जा रही थी और डिमांड जल्द पूरी नहीं किया जाने पर बच्ची की हत्या कर देने के बात आरोपी कह रहे थे। फिरौती के लिए कॉल कहां से किया गया था इसके बारे में बेंगलुरु पुलिस कॉल रिकॉर्ड की जांच की जिस पर पता चला कि फिरौती के लिए कॉल रायपुर से किया गया था।

कॉल डिटेल मिलने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने रायपुर एसएसपी से संपर्क किया। इसके बाद रायपुर एसएसपी ने विशेष टीम गठित कर अपने सूत्रों से आरोपियों के ठिकाने के बारे में पता लगाया। पता चला कि आरोपी रायपुर के टिकरापारा में छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस द्वारा घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेश करने जा रही है। इसके बाद ट्रांजिट वारंट लेने के बाद तीनों आरोपियों को बेंगलुरु रवाना किया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ होने पर पूरे मामले का खुलासा होगा।