मंत्री अमरजीत के सख्त तेवर..राशन कार्ड में हुई गड़बड़ी तो.. जिम्मेदार होंगे कलेक्टर.. पूर्व खाद्य मंत्री पर भी की टिप्पणी..

बिलासपुर.. प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बिलासपुर प्रवास के दौरान मस्तूरी एसडीएम पर राशन कार्ड में गड़बड़ी के आरोप लगने पर कलेक्टर से जवाब तलब कर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही करने की बात कही है..यही नही मंत्री भगत ने गौठानो में हुए मवेशियों की मौतो के लिए कलेक्टर को जिम्मेदार ठहराया है..

दरअसल अपने बिलासपुर प्रवास के दौरानो खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बयान दिया है..की छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं में गड़बड़ियां बर्दाश्त नही की जाएगी ..और ऐसे मामलों में जांच के बाद दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी..

मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस द्वारा मुंगेली में आयोजित गांधी विचार पदयात्रा में प्रदेश के पूर्व खाद्य मंत्री के शामिल होने पर भी कहा कि देश के लिये गांधी जी सर्वोपरि है..और सभी देशवासियों को गांधी जी का सम्मान करना चाहिए..

वही दंतेवाड़ा उपचुनाव में विजयी हुई देवती कर्मा के बाद अब भूपेश सरकार में उन्हें मंत्री बनाये जाने की अटकलें तेज हो गई है..ऐसे में प्रदेश के किसी एक मंत्री को बैक टू पवेलियन होना पड़ेगा..जिस पर मंत्री भगत का कहना था..की यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है..की वे किस मंत्री को हटाएंगे है..