छत्तीसगढ़ : दूध से भरी पिकअप पलटी, ड्राइवर की मौत, सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में हादसा

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह दूध से भरी पिकअप पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर दूध के पैकेट बिखर गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार को बचाने की चक्कर में हुआ हादसा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हुआ।

जानकारी के मुताबिक, देवभोग कंपनी का पिकअप वाहन शनिवार सुबह करीब 6 बजे दूध के पैकेट लेकर डिलीवरी के लिए तेलीबांधा की ओर आ रहा था। अभी वह भारत माता चौक के पास पहुंचा था कि सामने से शंकर नगर की ओर से तेज रफ्तार में एक कार आ गई। उसे बचाने के चक्कर में पिकअप पलट गई। इसके नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। कार भी साइड से डैमेज हुई है। ऐसे में टक्कर होने का भी अंदेशा है।

वहां से निकल रहे लोगों ने बताया कि हादसा होते ही इसकी सूचना डायल 112 को दे दी थी। इसके बावजूद भी करीब एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान लोगों खुद ही किसी तरह पिकअप वाहन को उठाया, ने लेकिन तब तक चाल की मौत हो चुकी थी। ड्राइवर का नाम बासु बताया जा रहा है। तेलीबांधा क्षेत्र शहर का वीवीआईपी इलाका है। इसके बाद भी सूचना के एक घंटे बाद पहुंचना पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाता है।