नाबालिग से प्रेम प्रसंग पड़ा युवक को महंगा, झांसा देकर ले गया था नागपुर, हुआ गिरफ्तार

कोरबा. प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक युवक को जेल जाना पड़ गया.पूरा वाक्या यह है कि आरोपी लीलाधर नामक युवक अपने परिचित के घर पिछले दो तीन वर्षो से लगातर आता जाता रहता था, और धीरे-धीरे परिचित की मझली बेटी जो कि नाबालिग है, उसे अपने प्रेम जाल में फास कर अपने साथ भगा ले गया जिसकी शिकायत उसके परिजनो द्वारा बांकी मोगरा थाना पर पहुच कर दर्ज कराई गई.

बांकी मोगरा पुलिस के द्वारा तत्परता दिखाते हुऐ एक टीम गठित कर आरोपी का मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर नागपुर रवाना हुए और सूचना के आधार पर आरोपी कि पतासाजी की पर सफलता हाथ नही लगी. आरोपी को यह पता चल चुका था कि बांकी मोगरा पुलिस उसकी खोजबीन में लगी हुई है, और नागपुर पहुंच चुकी है. मौका पा कर लीलाधर अपने साथ नाबालिग लडकी को लेकर फरार होने में कामयाब हो गया ।

जब पुलिस वापसी की तैयारी कर रही थी तब साईबर सेल के माध्यम से पता चला कि दोनो ट्रेन पर सवार है जिसके बाद टीम के सदस्य ट्रेनों को चेक करते हुए आ रहे थे तभी गेवरा स्टेशन पर लीलाधर व लडकी नजर आई तब प्रधान आरक्षक चक्रधर राठौर एएसआई अजय सोनवानी और महिला आरक्षक उषा कवर ने लडकी को अपने कब्जे में लिया और आरोपी लीलीधर को पकड़ने में सफलता प्राप्त किया ।

थाना बांकी मोगरा लाकर आरोपी लीलाधर के ऊपर पास्को एक्ट के धारा 363,366,376 के तहत मामला दर्जकर न्यायिक रिमांड पर कटघोरा जेल दाखिल कर दिया गया है।