नशे में धुत होकर भरे बाजार में स्टंट दिखा रहा था युवक, पुलिस की धुनाई से उतर गया नशा, मौके से भागा



कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस ने नशेड़ी युवक को सबक सिखाया है। शराब के नशे में धुत होकर भरे बाजार में स्टंट दिखाने वाले युवक की पुलिस ने जमकर धुनाई कर दी। पुलिस की मार खाकर युवक का पूरा नशा उतर गया और वो मौके से फरार हो गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला बाकीमोगरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बाकीमोगरा थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी की रात लोग श्रीकृष्ण भक्ति में डूबे हुए थे। मंदिरों के आसपास बड़ी संख्या में भीड़ थी, तभी एक युवक ने अपनी बाइक को स्टार्ट हालत में ही नचाना शुरू कर दिया। इससे लोग डर गए, क्योंकि युवक नशे में धुत था, ऐसे में स्टार्ट बाइक कभी भी उसके हाथ से छूटकर लोगों को घायल कर सकती थी। दुर्घटना की आशंका को देखते हुए वहां मौजूद पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। इस पर पुलिस ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इस दौरान मौजूद लोगों ने इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि वहां मेले में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग सभी थे, ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। इसलिए पुलिस ने बिल्कुल सही किया। बाकी मोगरा थाने में पदस्थ एएसआई माधव तिवारी ने बताया कि युवक मेले में उत्पात मचा रहा था और मना करने पर भी मान नहीं रहा था। युवक वहां से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।