बारिश और NH पर हादसा: कार पलटने से 10 साल के बच्चे की मौत, माता-पिता समेत 4 लोग घायल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ कवर्धा जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में एक 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बच्चे के माता-पिता और भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का बोड़ला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज किया जा रहा है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे 30 पर शनिवार रात एक कार पलट गई। ये सभी मध्यप्रदेश से राजनांदगांव जा रहे थे। बारिश के कारण इनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, बच्चे के माता-पिता और दो भाई-बहन गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है।

चिल्फी थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक फैमिली राजनांदगांव जा रही थी। बारिश अधिक होने के कारण पगवाही के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। अन्य 4 लोग घायल हो गए। घायलों में मृतक के माता-पिता और दो-भाई बहन थे। सभी घायलों को इलाज के लिए बोड़ला समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृत बच्चा जशदीप सिंह जबलपुर मध्यप्रदेश का रहने वाला है। ये अपने माता-पिता और दो छोटे भाई-बहन के साथ छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जा रहा था। बारिश काफी तेज हो रही थी। इसी दौरान पगवाही गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उसके माता-पिता और भाई बहन घायल हो गए।

इन्हें भी पढ़िए – बिना वोटर आईडी कार्ड के भी डाल सकेंगे वोट, बस चाहिए होगा ये डॉक्युमेंट

काफी कोशिशों के बाद भी नहीं चुकाया जा रहा कर्जा, तो आजमाएं ये उपाय

सूरजपुर में रफ्तार का कहर: ट्रेलर चालक ने युवक को कुचला, ड्राइवर की जमकर पिटाई, आक्रोशितों ने किया चक्काजाम

आचार संहिता लगते ही पहली कार्रवाई: चेकिंग के दौरान कार से 30 लाख रुपए बरामद, आईटी को दी गई सूचना