मरवाही विधायक अमित जोगी की मौजूदगी मे कर्मा महोत्सव का आयोजन

शैला नृत्य की 52 टीमो के बीच हुई प्रतियोगिता

अम्बिकापुर विधानसभा मे जोगी की चहलकदमी हुई तेज

अम्बिकापुर

जिला मुख्यालय से ग्राम पंचायत धनगंवा सोमवार की रात कर्मा महोत्व का आय़ोजन किया गया । धनगंवा गांव मे क्षेत्र के अग्रणी किसान सलाउद्दीन गुड्डू सिद्दिकी के भण्डार मे आय़ोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मरवाही विधायक एंव छत्तीसगढ जनता कांग्रेस(जोगी) के नेता अमित जोगी रहे। कार्यक्रम मे 55 पंचायत की 52 टीमो के द्वारा अलग अलग दलो मे शैला नृत्य प्रतियोगिता की प्रस्तुति दी गई। आयोजन मे उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए श्री जोगी ने आय़ोजित प्रतियोगिता की सराहना करते हुए शैला नृत्य प्रतियोगिता के लिए प्रतिवर्ष वर्ष आर्थिक मदद करने और क्षेत्र वासियो की मांग पर क्षेत्र मे महाविद्यालय खुलवाने की पुरजोर कोशिश करने की बात कही। उन्होने ये भी कहा कि सरगुजा के लोक नृत्य को देश विदेश मे पहचान दिलाने के लिए जितना भी खर्च आएगा वो स्वंय वहन करेंगे।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी ने राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वर्तमान मे ग्रामीण क्षेत्रो मे पीडीएस की स्थिती बद से बदतर हो चुकी है आम ग्रामाणो को इसका कोई लाभ नही मिल रहा है। प्रदेश का लबरा राजा को आम ग्रामीणो से कोई सरोकार नही है। सरकार बनते ही जिस प्रकार से 35 किलो चावल देने का जो वादा किया था वो वादा प्रति कार्ड 7 किलो तक आ पंहुचा है। शक्कर ,तेल,नून तक अब ग्रामीणो को नसीब नही हो पा रहा है। उन्होने कहा कि आने वाले समय मे छत्तीसगढ जनता कांग्रेस (जोगी) आम ग्रामीणो के माध्यम से सरकार संचालित करते हुए एक एक व्यक्ति को लाभ पंहुचाने के लिए संकल्पित है। उन्होने ये भी कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिसे पिता ने लबरा राजा वन का नाम दिया है, वह प्रदेश के राजधानी रायपुर मे आए तो शेर से नजर मिला कर फोटो खिंचे , लेकिन अफसोस की बात है कि आम जनता और किसानो से वो नजर नही मिला पाए। कार्यक्रम मे छजका के युवा नेता दानिश रफीक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की विफलता और हमारी पार्टी पर लोगो को बढते विश्वास से ये तय हो गया है कि इस बार छत्तीसगढ मे माननीय अजीत जोगी के नेतृत्व मे की सरकार बनेगी और वो सरकार हर वर्ग, समाज धर्म और प्रत्येक व्यक्ति के विकास के लिए काम करेगी। कार्यक्रम के आय़ोजक गुड्डू सिद्दिकी ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता को देखते हुए कर्मा महासंघ की स्थापना की गई है। जिसके संयोजक विधायक अमित जोगी को बनाया गया है। जिसके माध्यम से आगामी वर्षो मे इस प्रतियोगता को वृह्द रुप मे कराने का निर्णय भी लिया गया है।

 

वरिष्ठ कांग्रेसी भी जोगी के कार्यक्रम मे आए नजर ….

धनगंवा गांव मे आयोजित शैला नृत्य प्रतियोगिता के माध्यम से जोगी कांग्रेस छत्तीसढ नेता प्रतिपक्ष एंव अम्बिकापुर विधायक टी.एस.सिंह देव के क्षेत्र मे सेंध करने की जुगत मे नजर आई और यही वजह है कि आय़ोजक गुड्डू सिद्दिकी ने क्षेत्र के परंपरागत और ग्रामीणो के पंसदीदा शैला नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन कराया और इस माध्यम से उन्होने ग्रामीणो को मरवारी विधायक और छजका के स्टार प्रचारक अमित जोगी से रुबरु कराया। इतना ही नही इस दौरान कार्यक्रम मे कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ का दिखाई देना इस बात की ओर भी इशारा कर रहा है कि जोगी परिवार अम्बिकापुर विधानसभा मे उलट फेर करने की तैयारी मे है।

कार्यक्रम मे वरिष्ठ अधिवक्ता अब्दुल रशीद सिद्दिकी , अधिवक्ता संजय अम्बष्ट , अशफाक अली , नितिन गुप्ता, दानिश रफीक, सरंपच जयनारायण , सतेन्द्र सिंह, बीडीसी शिव कुमार , रनपुर सरपंच सुंदर सिंह, चयन साय, पंडित राम, कुन्नु राम , शशि गुप्ता, गोगो साय, केंदरा, झुमिन बाई, सहित सैकडो की संख्या मे ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े –

https://fatafatnews.com/education-awaken-the-imagination-of-the-land-donated-70-dismil/