अमित-ऋचा के नामांकन को निरस्त करने से भड़के जोगी कांग्रेसी…भूपेश बघेल के पुतले को जलाकर अस्थियों को बूढ़ातालाब में किया विषर्जन…

1. तानाशाह मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर अस्थियों को बूढ़ातालाब में बहाया

2. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने किया लोकतंत्र की हत्या
3. जोगी परिवार का जाति पूछने से पहले अपने आका गांधी परिवार से पूछे

4. खान परिवार कैसे बन गया गांधी परिवार ?

5. 70 साल से किस परिवार ने देश को धोखे में रखा ?

6. भगवान राम का पुतला दहन करने का सपना देखने वाले अहंकारी तानाशाही कांग्रेसी सरकार का अंत करेगी, छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता

रायपुर : युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के नेता प्रदीप साहू ने कहा तानाशाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेशानुसार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी और ऋचा जोगी का नामांकन अवैधानिक रूप से निरस्त किए जाने से प्रदेश भर में जोगी कांग्रेसी भड़के हुए है जिसके विरोध में आज सैकड़ों जोगी कांग्रेसी गुलाबी झंडा लहराते हुए तानाशाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला लेकर धरना प्रर्दशन स्थल बूढ़ापारा पहुंचे और पुतला को जलाया परंतु मौके में बड़ी संख्या में उपस्थित पुलिस बल से जोगी कांग्रेसियों के साथ झूमाझटकी से पुतला का अस्थि पंजर अलग-अलग हो गया जिसे अतंतः जोगी कांग्रेसीयों ने पुलिस से छीनकर बूढ़ातालाब में बहा दिया।

“इस दौरान जोगी कांगेसियों ने भूपेश तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, नहीं चलेगी, भूपेश तेरी दादागीरी नहीं चलेगी, नहीं चलेगी, भूपेश बघेल मुर्दाबाद” सहित सरकार विरोधी नारे लगाते रहे-

इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए जनता कांग्रेस नेता प्रदीप साहू ने कहा 17 अक्टूबर का दिन छत्तीसगढ़ के इतिहास में लोकतंत्र का काला दिन के रूप में जाना जाएगा, इस दिन तानाशाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश पर न सिर्फ हमारे अध्यक्ष अमित जोगी और ऋचा जोगी का नामांकन निरस्त हुआ हैं बल्कि लोकतंत्र की हत्या भी हुई हैं।

जोगी परिवार को मरवाही से चुनाव लड़ने से रोककर भूपेश बघेल ने स्व. जोगी और मरवाही की जनता का अपमान भी किया हैं। प्रदीप साहू ने कहा बात उठेगी तो दूर तलक जाएगी, जोगी परिवार से जाति पूछने वाले पहले अपने आका गांधी परिवार से पूछे कि खान परिवार, गांधी परिवार कैसे हो गया, 20 साल से मरवाही की जनता को धोखे में रखने का आरोप लगाने वाले पहले यह बताए कि किस परिवार ने देश को 70 साल से धोखा दिया है।

इस अवसर पर जनता कांग्रेस महिला विभाग की प्रदेश अध्यक्ष अनामिका पॉल ने कहा मरवाही की जनता इतनी बेबस और बेवकूफ नहीं कि कांग्रेस की चाल को नहीं समझ रही हैं, चुनाव लड़ने से पहले ही कांग्रेस चुनाव हार गई हैं और जोगी कांग्रेस का मुकाबला करने से कांग्रेस डर गई हैं इसलिए उन्होंने हमारे अध्यक्ष अमित जोगी और ऋचा जोगी को नामांकन षडयंत्र पूर्वक निरस्त कर दिया।

युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के रायपुर संभाग अध्यक्ष संदीप यदु ने कहा कांग्रेस जानती हैं कि जोगी को हराना मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन हैं, जोगी का कोई तोड़ नहीं हैं इसलिए जोगी परिवार को चुनाव मैदान से बहार करने के लिए छल और कपट के साथ नामांकन निरस्त किया गया हैं जिसका बदला आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की जनता लोकतांत्रिक तरीके से लेगी।

आज के प्रर्दशन और पुतला दहन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदीप साहू, अनामिका पॉल, महेन्द्र चंद्रकार, राजीव कश्यप, संदीप यदु, विक्रम नेताम, अजय देवांगन, हरीश वर्मा, सुजीत डहरिया, नजीब अशरफ , राज नायक, डेमन लाल, अनिल भारती,, सन्नी सालोमन,, मंसु निहाल, सन्नी तिवारी, सन्नी सिंह होरा, दशमु तांडी, राजकिशोर साहू, रोहित नायक, गजेन्द्र कश्यप, संजू धीवर, दुर्गेश सारथी, सनील नेताम, दिलीप राठौर, सतीश नागवानी, मनीराम, मनीष धीवर, प्रसन्न पंडया, राहूल बंजारे, राजेश, राज, मंजीत चेलक, शाहरूख, अफसार कुरैशी, पारस साहू, अजय सेन, अजय चंद्राकर, जय प्रकाश,, विवेक बंजारे, योगेंद्र देवांगन, चेतन आडिल सहित बड़ी संख्या में जोगी कांग्रेसी उपस्थित थे।