Jhumka Jal Mahotsav: झुमका जल महोत्सव में दर्शकों का उमड़ा जन सैलाब, सूफियाना गीत और इंडियन आयडल फेम सिंगर के साथ युवाओं ने जमकर थिरके

कोरिया. Jhumka Jal Mahotsav 2024: झुमका जल महोत्सव के पहले दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने करीब 74 करोड़ रुपए की लागत की विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी थी, साथ ही झुमका व घनघुटा डैम को पर्यटन केंद्र बनाने व कोरिया में नालन्दा परिसर खोलने की घोषणा की है।

img 20240202 wa04145534504164521526549

कल रात को बॉलीवुड डांस ग्रुप के अलावा अलंकार सूफ़ी बैंड की प्रस्तुति ने दर्शको को थिरकने के लिए विवश किया तो इंडियन आयडल फेम सिंगर निहाल तारो, सनमुख प्रिया व नचिकेत लेले की प्रस्तुति से दर्शकों ने मोबाइल की टार्च चालू कर दर्शकों ने उत्साहवर्धन किया। निहाल तारो व निचेकत लेले ने पुराने व नए गीत गाकर दर्शको की वाहवाही लूटे तो, दर्शको ने भी उनके गीत को सराहते हुए अपने सीटो पर झूमते आए।

सूफी गीत तुम्हे दिल लगी भूल जानी पड़ेगी… कभी दिल लगाकर तो देखो तो नचिकेत लेले ने दर्द ए दिल, दर्द ए जिगर, दिल में लगाया, पहले तो मै शायर था.. जैसे कई पुराने फिल्मों के गीत गाकर संगीतमय झुमका बना दिया। कार्यक्रम में कोरिया वासी देर रात तक इस कार्यक्रम के साक्षी बने तो जिले के आम से लेकर खास तक भी गीत सुनकर थिरकते नजर आए।