भूपेश क्या सोनिया गाँधी से बड़े हैं- बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर. विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक प्रकरण पर प्रधानमंत्री को भी अपनी सुरक्षा एजेंसी पर विश्वास नहीं है कहने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह राष्ट्र से जुड़ा गंभीर मामला है. जब उनकी आलाकमान सोनिया गांधी इस मुद्दे पर चूक मान चुकी हैं तो क्या भूपेश बघेल अपने आलाकमान से भी बड़े हैं.

अग्रवाल ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला एक गंभीर विषय है. वह भी ऐसे राज्य में जिसकी सीमा पाकिस्तान से जुड़ती हो और अभी प्रधानमंत्री के काफिले को रोकने वाले नदी पुल के पास पाकिस्तानी नाव का मिलना कई संदेहों को जन्म देता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है, ऐसे में कोई भी देशभक्त इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं दे सकता है.

श्री अग्रवाल ने कहा कि इस घटना के बाद कांग्रेस के नेताओं द्वारा और उनके नेताओ के आधिकारिक हैंडलरों से जैसी टिप्पणियां की गई, जिस तरह खालिस्तानी सरगनाओं के बयानों और कांग्रेस नेताओं के बयानों में समानता देखी गई, इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री का असभ्य और अमर्यादित बयान आना कहीं कोई गहरी साजिश तो नहीं है.

श्री अग्रवाल ने कहा की 15 सालों से हमारी सरकार रही है और इस दौरान कई बार प्रधानमंत्री आए हैं लेकिन कभी ऐसी चूक नहीं हुई. केंद्रीय एजेंसियां हमेशा स्थानीय एजेंसियों के साथ मिलकर काम करती है. क्या मुख्यमंत्री बताएंगे कि बस्तर में केंद्रीय बटालियन हैं, तो क्या वे बिना स्थानीय एजेंसियों की सहायता के कार्यवाही कर सकती हैं. श्री अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को गैर जिम्मेदाराना, स्तरहीन और देश विरोधी बताया है.