छत्तीसगढ़ : दुल्हन लेने अकेले बाइक पर निकल पड़ा दूल्हा… बॉर्डर पर पुलिस ने रोका… फिर क्या हुआ.? देखिए Video

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. कोविड-19 संक्रमण के कारण छत्तीसगढ़ के कई जिलों को लॉक कर दिया गया है। लेकिन स्थिति अभी भी नहीं सुधर रही है। ऐसे में शादियों में भी पाबंदी लगा दी गई है और संख्या सीमित कर दी गई है। इसी बीच लॉकडाउन के दौरान बलरामपुर जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए अकेला ही बाइक पर निकल गया और बिना बारात लिए ही मंडप तक पहुंच गया। लेकिन जब झारखंड के दूल्हे को बलरामपुर पुलिस ने रोका तो क्या हुआ देखिये ये खबर।

दूल्हा झारखंड का रहने वाला था और उसकी शादी बलरामपुर जिले के सनावल में होने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन लॉकडाउन के कारण बारातियों का आना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हा ने पोशाक पहनी और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक में बैठकर दुल्हन को लेने चल दिया। सरहद पर जब पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा तो पुलिस की टीम भी हैरान रह गई और उन्होंने दूल्हे को रुकवाकर पूछा तो उसने बताया कि वह शादी करने जा रहा है।

हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कम से कम 5 लोग तो होने ही चाहिए थे लेकिन यहां दूल्हा सिर्फ अकेला था। पुलिस वालों ने उसके शादी करने की ज़िद को देखकर बोला कि कम से कम 5 लोगों को बुला लो हम जाने की परमिशन दे देंगे। लेकिन दूल्हा नहीं माना और उसको लगा कि 5 लोगों के चक्कर में उसकी शादी कहीं टूट न जाए। वह पुलिस वालों को मना कर अकेला ही शादी के लिए चल दिया। अब दूल्हे का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो-