अंधेरी रात में बुलाया था शरीफ़ ने… भूत-पिसाच का दिया हवाला.. और हो गई वह घटना, जिसकी उम्मीद नहीं थी

बिलासपुर। प्रार्थीया द्वारा सिरगिट्टी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 12.09.2020 को बाबा जमील निजामी निवासी पेंड्रा गौरला का दिनांक 11.09.2020 के रात्रि करीब 11:30 बजे झाड फूंक के झांसा देकर कमरे में ले जाकर पीछे से हाथ पकडकर बेईज्जती करने के नियत से गंदी हरकत करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया है।

प्रार्थीया के रिपोर्ट पर आरोपी बाबा मोहम्मद शरीफ पिता गुल मोहम्मद उम्र 50 साल निवासी गौरेला वार्ड नम्बर 05 थाना गौरला के विरूद्ध धारा 354, 506 भादवि का अपराध घटित करना पाया जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में आरोपी द्वारा प्रार्थीया के घर में भूत पिशाच का वास है और तुम्हारे शरीर में भी भूतो का वास है। इसलिये तुम परेशान हो इसलिय तुम्हारे घर का हालात खराब बोलकर तुम्हारा इलाज मैं कर सकता हूं पर तुम्हे रात को अकेले आना होगा, बोलकर कल दिनांक 11/9/2020 को रात को प्रार्थीया को अकेले अपने घर बुलाकर 11:30 रात को घर में अपनी झाड फूक शरू किया।

कुछ देर उपरांत उसने प्रार्थीया को पीछे से पकड लिया और गंदी हरकत करने लगा। प्रार्थीया द्वारा किसी तरह से बल प्रयोग कर वहां से भागने लगी। तो बाबा ने कहा कि यदि इस बात कि जानकारी किसी को तुमने दी तो जान से मार दूंगा बोल कर धमकी देने लगा।

प्रकरण में आरोपी बाबा मोहम्मद शरीफ पिता गुल मोहम्मद उम्र 50 साल निवासी गौरेला वार्ड नम्बर 05 थाना गौरला को हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया। जो उक्त घटना कारित करना कबूल किया। आरोपी बाबा को विधिवत गिर. कर माननीय न्यायालय पेश किया जाता है