अम्बिकापुर में क्रेटा कार को जूते की माला पहनाकर विरोध, बैंड बाजा भी बजवाया, कबाड़ ढोने वाला गाड़ी बताया; जानें वजह

छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में हुंडई शो रूम के सामने अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। दरअसल, एक फोर व्हीलर गाड़ी का मालिक बैंड बाजे के साथ अपनी गाड़ी पर जूते चप्पल की माला पहना कर उसे नगर निगम की कबाड़ ढोने वाला गाड़ी बता रहा है और वह हुंडई कंपनी का विरोध कर रहा है। गाड़ी मालिक ने बताया कि उसने गाड़ी को हुंडई क्रेटा कार सर्विसिंग कराने के लिए कृष्ण हुंडई अम्बिकापुर में गया था। जहां उसे गारंटी, वारंटी खत्म होने का हवाला देकर लगभग ₹1 लाख रुपए का खर्चा थमा दिया गया। जिसको लेकर कस्टमर खासा नाराज था और इसकी उसने कई बार प्रबंधन से शिकायत भी की। नहीं मानने पर उसने थाने में भी जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई बावजूद उसे कहीं न्याय नहीं मिला।

गाड़ी मालिक इस बात से नाराज हुआ और दुखी होकर शोरूम के सामने ही अनोखा प्रदर्शन करते हुए अपने हुंडई क्रेटा कार को जूते चप्पल की माला पहनाकर बाजे गाजे के साथ हुंडई कंपनी का विरोध प्रकट कर रहे थे। कहा कि कृष्णा हुंडई से यह लोग संतुष्ट नहीं है यहां की सर्विस सही नहीं है वहीं कस्टमरों को ठगा जा रहा है। जब इस कंपनी के मैनेजर दीपक से पूरी घटना के संबंध बातचीत की गई, तो उनका कहना है कि हमने जो काम किया है। वह बिल्कुल सही किया है। दरअसल उनकी गाड़ी हमारे यहां सर्विसिंग के लिए आई थी। जबकि यह गाड़ी हमारे यहां से नहीं बिकी है।

बावजूद हम अपनी कंपनी की गाड़ी है सर्विसिंग कर रहे थे। रही बात कस्टमर विरोध कर रहा है यह उसकी मर्जी है, वह चाहे जहां भी जा सकता है संतुष्ट न होने पर मगर नियम कानून से हम सही हैं और उनकी गाड़ी की सर्विसिंग वारंटी समाप्त भी हो चुकी है।