पति की हैवानियत : पहले पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला.. बचाव करने पहुंचे युवक को भी किया लहूलुहान.. गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर

कोरिया. जिले के झगराखण्ड थाना क्षेत्र के खोगापानी में एक युवक ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान एक युवक ने महिला को बचाने का प्रयास किया तो दहशतगर्द युवक ने उसे भी नहीं बख्शा और उसपर भी हमला कर दिया. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

वहीं इस घटना के संबंध में पीड़िता अनिशा ने बताया की विनोद चौधरी नाम के युवक से वर्ष 2017 में उसने साथ प्रेम विवाह किया था. उनकी एक संतान भी हैं. लेकिन विवाह के कुछ समय बाद विनोद नशे का आदी हो गया. इससे दोनों पति-पत्नी में आए दिन झगड़े होने लगे. और बात इस हद तक पहुंच गई की महिला अपने पति से तलाक के लिए न्यायालय में आवेदन दे दिया. न्यायालय में आवेदन देने के बाद वह अपने पति से अलग होकर रहने लगी. महिला पेशे से एक शिक्षिका है. जो केल्हारी के एक स्कूल में पदस्थ है.

महिला के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व भी विनोद में उस पर हमला किया था लेकिन वह किसी तरह बच गई थी. इसके बाद गुरुवार की रात क़रीब 9:30 बजे विनोद चौधरी धारदार हथियार लेकर अनिशा के घर पहुंचा और उसपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे महिला के गाल, सिर व बाए हाथ मे गंभीर चोंटे आई है. महिला पर हमला होता देख वहां मौजूद एकता नगर निवासी मनीष पांडे नाम का एक युवक उसे बचाने के लिए पहुंचा तो विनोद चौधरी ने उस पर भी धारदार हमला कर दिया. इस हमले में मनीष के सिर, हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. दोनों को गम्भीर रूप से घायल करने के बाद विनोद वहां से फ़रार हो गया.

घटना की आस-पड़ोस के लोगों को सूचना हुई. तो दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. इस दौरान घायल मनीष पांडे ने बताया कि वह प्राइवेट ग्रेजुएशन करना चाहता था. इस संबंध में जानकारी लेने के लिए वह शिक्षिका के पास गया था तभी यह घटना हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी राकेश शर्मा और तहसीलदार अस्पताल तत्काल पहुंचे और दोनों घायलों का बयान लिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है. देर रात दोनों घायलों की स्थिति को देखते हुए. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.