पति ने पत्नी की आपत्तिजनक फ़ोटो सोशल मीडिया में की वायरल, मामला दर्ज

गरियाबंद : जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है। पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो सोशल माडिया पर वायरल कर दी। पत्नी ने ये भी आरोप लगाया है कि पति उसे फोन पर धमकी भी दे रहा है। पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

महिला ने बताया कि वे मैट्रिमोनियल साइट पर एक-दूसरे से मिले थे। यहीं से पहले बात फिर उनके बीच प्यार हुआ। बाद में दोनों ने परिवार की रजामंदी से मंदिर में शादी कर ली। महिला ने बताया कि वो कोरबा में सरकारी नौकरी में पदस्थ है। पति भी कोरबा में पदस्थ है।

शादी के बाद होने लगा विवाद

पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा, फिर उनके बीच विवाद बढ़ गया। प्रेग्नेंट होने के कारण वो मातृत्व अवकाश पर अपने घर चली गई। इस बीच दोनों की फोन पर बातें होती थी। इस बीच घर को लेकर विवाद शुरू हुआ। महिला ने बताया पति चाहता था कि वो अपना घर बेचकर हमेशा के लिए कोरबा शिफ्ट हो जाए।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की आपात्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पति ने इसकी जानकारी खुद पत्नी को दी। इसके बाद उसे धमकी भी देने लगा। इस घटना से बुरी तरह आहत पाड़िता और उसके परिवार ने राजिम पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।