सरगुज़ा : पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा… लाश नाले के पास छोड़कर हुआ फ़रार.. तलाश में पुलिस

अम्बिकापुर। सरगुज़ा ज़िले के सीतापुर थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना उस वक्त हुई जब दोनों पति-पत्नी दूध लेकर घर वापस लौट रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति.. पत्नी की लाश को नाले के पास छोड़कर फ़रार हो गया। मामले में सीतापुर पुलिस ने फ़रार आरोपी के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर लिया है और पतासाजी में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक़, घटना पीड़िया गांव की है। जहां के निवासी पंच राम बसोड़ सोमवार की सुबह क़रीब 10 बजे अपनी पत्नी के साथ जामपारा दूध लेने गया हुआ था। जहां से लौटने के दौरान रास्ते में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। और मौके से फ़रार हो गया।

इधर हत्या की ख़बर इलाक़े में आग की तरह फैल गयी। मृतिका के पुत्र कृष्णा बसोड़ ने फ़ोन पर घटना की सूचना सीतापुर थाना प्रभारी रूपेश नारंग को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी अन्य स्टॉफ के साथ मौक़े पर पहुंचे और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची सीतापुर पुलिस ने मौक़े पर ही आरोपी पति के ख़िलाफ़ हत्या कर मामला दर्ज किया। और तलाश में जुट गयी है। बताया जा रहा है आरोपी शराब पीने का आदी था।