Breaking : हाइवा और बाइक में ज़ोरदार भिड़ंत… घर लौट रहे माँ-बेटे की मौक़े पर मौत.. घंटों तक नीचे फंसा रहा शव

अम्बिकापुर। सरगुज़ा के लखनपुर थाना इलाक़े में भीषण सड़क हादसा हो गया। ग्राम कोसगा में बाइक और हाइवा में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में बाइक सवार माँ और बेटे की मौक़े पर मौत हो गयी। इस भयानक हादसे में माँ और बेटे का शव घंटों तक हाइवा के नीचे फंसा रहा। जिसे मौक़े पर पहुंची लखनपुर पुलिस टीम ने काफ़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक़ ग्राम चांदो निवासी बबलू प्रजापति अपनी माँ मुन्नी के साथ TVS बाइक में सवार होकर अपने गांव चांदो की तरफ़ जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर 1 बजे ग्राम कोसगा में विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा और बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में माँ-बेटे की मौक़े पर मौत हो गयी.. और दोनों का शव घंटो तक हाइवा के नीचे फंसा रहा।

जिसकी सूचना घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा तत्काल लखनपुर पुलिस को दी गयी। सूचना पर लखनपुर थाना प्रभारी शिशिरकांत सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची.. और हाइवा के नीचे फंसे माँ-बेटे के शव को बाहर निकाला।

पुलिस अधिकारी ने बताया हाइवा यदु कंपनी की है। जो बेलगदी पुल के पास से पानी लेकर लखनपुर की ओर आ रही थी। वहीं माँ-बेटे लखनपुर से अपने घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कोसगा के समीप हादसा हो गया। घटना की जांच जारी है।