फूहड़ गानों की सजी महफिल, मंत्री पुत्र के गनमैन ने किया फायर

बैकुंठपुर

दशहरा मे रावण दहन के बाद आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंत्री पुत्र के गनमैन ने अपनी आटोमैटिक रायफल से हवाई फायर कर दिया। मामला जिले के पटना का है रावण दहन मे जिया रानी के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहां कार्यक्रम की शुरूआत मे भक्तिमय गीतों की प्रस्तुती दी गई लेकिन जैसे-जैसे रात जवान होने लगी भक्तिमय गीतों का स्थान फूहड़ गानों ने ले लिया हालात यह हो गए कि यहां आए विषिष्ट लोगों ने कार्यक्रम मे प्रस्तुती दे रही नर्तकियों के हाथ पकड़-पकड़ कर फूहड़ गानों पर खूब ठूमके लगाए।

कार्यक्रम मे स्थानिय विधायक और प्रदेष के श्रममंत्री के पुत्र भी अपने प्राईवेट गनमैन के साथ पहुंचे थे। आधी रात के बाद गानों से प्रसन्न होकर गनमैन ने अपने आटोमैटिक रायफल से अचानक हवाई फायर कर दिया। जिससे वहां पर मौजूद लोगों मे पहले तो हड़कंप मच गया उसके बाद लोगांे ने और भी फायर करने की फरमाईष की।

जामपारा मे भी की थी हवाई फायर
बताया जा रहा है कि दुर्गानवमी के दिन भी शहर के जामपारा वार्ड़ मे आयोजित जियारानी के रंगारंग कार्यक्रम मे भी उक्त गनमैन के द्वारा हवाई फायर किया गया था इन दोनों घटनाओं मे हुई फायरिंग के दौरान पूरा पुलिस महकमा मौजूद था लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस कृत्य पर रोक लगाने या कार्यवाही करने की बजाय जिम्मेदार पुलिसकर्मी मजा लेते देखे गए।