GF से बात करते जा रहे युवक को दूसरे युवक ने दी गाली..तो पत्थर से कुचल..कर दी उसकी हत्या..अब पहुंचा सलाखों के पीछे!..

अंबिकापुर. जिले के रघुनाथपुर पुलिस ने एक युवक के अंधे क़त्ल की गुत्थी सुलझा ली है.

जानकारी के मुताबिक रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र के चोरकीडीह गांव में एक युवक आनंद यादव आत्मज भोला यादव, उम्र 25 वर्ष, का शव बरामद किया गया था. जो प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा था. जिसपर पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी के ख़िलाफ़ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही थी..और मामले की जाँच के लिए सीतापुर एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर के नेतृत्व में टीम गठित की गई..और गांव के सभी लोगों से पूछताछ की गई. जिसमे एक युवक देवप्रसाद आत्मज सुलर साय , जाति बरगाह, उम्र 19 वर्ष, निवासी चोरकीडीह पूछताछ के दौरान बार-बार बयांन बदल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया की हत्या उसी ने की है. और बताया की..

16 तारीख की शाम लगभग 7/8 बजे. जब वह अपने मोबाइल से अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते रोड से जा रहा था. उसी दौरान सामने की तरफ से आ रहा. आनंद यादव उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को गाली देने लगा. गुस्से में आकर उसने उसको दो थप्पड़ मार दिए. जिससे मृतक आनंद रोड किनारे लगे गन्ने के खेत में गिर गया. और फिर गाली देने लगा, जिसके बाद गुस्से में उसने पास में पड़े बाक्साइड पत्थर से उसके सीने, कोहनी, सर, और गाल में वार किया. जिससे मृतक आनंद लहूलुहान हो गया. उसके उसके शरीर से खून बहने लगा.

तथा जब मृतक आनंद के सर में पीछे तरफ से खून निकलने लगा तो आरोपी वहां से डरकर भागने लगा. तो देखा की मृतक आनंद भी उठकर लड़खड़ाते हुए आ रहा है. और आते-आते उसके घर के कुछ दुरी पर गिर गया. जिसके बाद आरोपी वहां से अपने घर चला गया..

वहीँ सम्पूर्ण कार्यवाही में चौकी प्रभारी चेतन सिंह चंद्राकर, सहायक उप निरीक्षक संजय श्रीवास्तव एवं आरक्षक अरविन्द तिवारी, राकेश एक्का, अशोक भगत सक्रीय रहे..

https://www.youtube.com/watch?v=OYq01Cxx8d4