दुर्घटनाग्रस्त मोटर साईकल के साथ मिला..दो युवकों का शव.. जांच में जुटी पुलिस!

कोरिया. जिले के खड़गवां थाना क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर सड़क के किनारे दो युवकों का शव बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का बताया जा रहा है.. दोनों मृतकों की शिनाख्त बरबसपुर निवासी सुरेश सिंह व साहेबा के रूप में की गई है..

जानकारी के मुताबिक बरबसपुर के इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले सुरेश सिंह और साहिबा लोहार अपनी मोटरसाइकिल से शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे धनपुर जाने के लिए निकले थे.. लेकिन रात हो जाने पर भी घर नहीं लौटे.. तो परिजनों ने अनुमान लगाया कि दोनों वहीं रुक गए होंगे.. लेकिन सुबह जब सोशल मीडिया पर सड़क दुर्घटना से संबंधित समाचार व फोटो वायरल होने पर बरबसपुर के एक पत्रकार ने फोटो को देखा तो दोनों मृतकों की पहचान लिया.. और इसकी सूचना दोनों युवकों के परिजनों को दी..

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही दोनों युवकों के घर में मातम पसर गया..सूचना के बाद परिजन तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.. जानकारी के मुताबिक बचरा पोड़ी से दुबछोला जाने वाले मार्ग पर बहालपुर में सड़क किनारे एक पेड़ के पास दोनों युवकों के शव व उनकी मोटरसाइकिल पड़ी हुई है.

इस मामले में थाना प्रभारी आनंद सोनी ने बताया कि उन्हें इस सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है जहां दो युवकों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल रवाना कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा.