छत्तीसगढ़ : पूर्व मंत्री उसेंडी ने ट्वीट किया वीडियो… तो सियासी गलियारें में मची हलचल…भतीजे की शादी से मुश्किल में पड़ सकते है PCC चीफ मरकाम!..

कोंडागांव..पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम पर ट्वीट कर तंज कसा है..पूर्व मंत्री उसेंडी एक वीडियो ट्वीट कर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम पर कोविड 19 प्रोटोकॉल के नियमो की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है..

दरअसल रमन सरकार में महिला बाल विकास मंत्री लता उसेंडी ने जो वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है..वह एक शादी समारोह का वीडियो दिख रहा है..इसके साथ ही उन्होंने एक शादी कार्ड भी उसी वीडियो में एडिट किया है..जिसमे कोंडागांव से कांग्रेसी विधायक व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का नाम भी शामिल है..

पूर्व मंत्री उसेंडी ने यह दावा किया है..की 5 मई को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के भतीजे गजेंद्र मरकाम की शादी हुई है..और इस शादी समारोह में मौजूद लोग कोविड 19 के प्रोटोकॉल की पीसीसी चीफ के सह पर खुलेआम अव्हेलना कर रहे है.

बहरहाल प्रदेश के कुछ जिलों में शादी समारोह पर रोक लगा दी गई है..तो कुछ जिलों में कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत शादी करने की अनुमति दी जा रही है..ऐसे में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के भतीजे की शादी का वीडियो देखने से ऐसा लगता है..की कोरोना को खुलेआम दावत दी जा रही हो..