पैसन प्रो के शौकीन..दो बाइक चोर गिरफ्तार.. चोरी के चार बाइक भी बरामद

अम्बिकापुर. जिले के रघुनाथपुर पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ़्तार किया है. आरोपियों ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चार बाइक चुराए थे. जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है..

जानकारी के मुताबिक़, रघुनाथपुर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने गश्त के दौरान रात के करीब एक बजे..दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा..जिन्होंने पूछताछ करने पर अपना नाम रवि घासी पिता अमर साय, उम्र 27 वर्ष, निवासी झेराडीह एवं जयकुमार घासी पिता पुरजन घासी, उम्र 23 वर्ष, निवासी झेराडीह से पूछताछ किया गया और बाइक के संबंध में पूछताछ किया गया तो बाइक चोरी का पाया गया. जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने लुंड्रा क्षेत्र के दौरना से होंडा शाइन, सीतापुर से पैसन प्रो, लखनपुर से पैसन प्रो एवं दरिमा क्षेत्र से एक पैसन प्रो. चोरी करना स्वीकार किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ चोरी का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

इस कार्रवाई में रघुनाथपुर चौकी प्रभारी चेतन सिंह चंद्राकर, लुंड्रा थाना से रामकुमार श्याम एवं प्रधान आरक्षक दिनानाथ भारती, आरक्षक अरविंद तिवारी, अशोक भगत, राकेश एक्का, विनोद केरकेट्टा का महत्वपूर्ण योगदान रहा..