छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता और ठेकेदार के बीच मारपीट, एक दूसरे को ज़मीन पर पटका, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में फिर एक कांग्रेस नेता के मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस बार शहर कांग्रेस के सचिव हरमेंद्र शुक्ला और ठेकेदार संजय गुप्ता के बीच जमकर मारपीट हुई है। इतना ही नहीं वीडियों में कांग्रेस नेता के दोनों बेटे भी दिखई दे रहे हैं। जो दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। घटना के वीडियो भी अब सोशल मीडिया में वायरल है। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता और ठेकेदार एक दूसरे को जमीन में पटककर हाथापाई भी कर रहे हैं। फिलहाल सिविल लाइन पुलिस ने शिकायत पर कांग्रेस नेता और ठेकेदार दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मारपीट की ये घटना पैसों के लेनदेन को लेकर हुई है। ठेकेदार संजय गुप्ता को कांग्रेस नेता और पीडब्ल्यूडी ठेकेदार हर्मेंद्र शुक्ला से 7 लाख रुपए लेना है। दो साल पहले कांग्रेस नेता ने संजय गुप्ता के फर्म से इलेक्ट्रिकल का सामान लिया था। संजय के मुताबिक उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है और कांग्रेस नेता पैसा देने के नाम पर उन्हें घुमा रहा है।

इसी बात को लेकर शनिवार को संजय ने कांग्रेस नेता से कहा था। जिसके बाद इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा, विवाद इतना बढ़ा कि कांग्रेस नेता और ठेकेदार के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी लड़ाई में कांग्रेस नेता के बेटे और संजय की तरफ से भी कुछ लोग कूद गए और फिर जमकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। संजय का आरोप है कि कांग्रेस नेता ने पार्टी का धौंस दिखाकर गाली-गलौज भी की है।

इधर, जब कांग्रेस नेता हरमेंद्र शुक्ला से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मारपीट के यह आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत हैं। अब पूरे मामला का वीडियो वायरल है। दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत भी की है। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।