चौकी में घुसकर..गुरुजी की दबंगई..SI को जड़ा थप्पड़.. मामला दर्ज!..

सूरजपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश के सरगुजा सम्भाग से एक चौकी प्रभारी को एक शिक्षक द्वारा थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है..जिसके बाद अब इस मामले को लेकर राजनैतिक सर्गमिया तेज हो गई है..वही चौकी प्रभारी ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है..और इस मामले में प्रभारी एसपी द्वारा जांच की बात कही जा रही है!..

दरअसल जिले के सलका चौकी में मंगलवार की देर रात चौकी प्रभारी प्रभारी निर्मल वर्मा चौकी में थे..इसी दौरान ग्राम उमेश्वरपुर निवासी एक शिक्षक खामी सिह के साथ सूरजपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जगते पहुँचे थे..

वही शिक्षक खामी सिह ने उमेश्वरपुर में हुए एक हत्या के मामले का जिक्र करते हुए कहा कि..आरोपी खुलेआम घूम रहे है..और उन्हें आप गिरफ्तार क्यो नही कर रहे है..उनसे मुझे जान का खतरा है..क्या आप मुझे जान से मरवाना चाहते है..कहकर चौकी प्रभारी निर्मल वर्मा से उलझ गए ..और देखते ही देखते शिक्षक ने चौकी प्रभारी को थप्पड़ जड़ दिया..और चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ ..तथा शिक्षक जिला पंचायत के अध्यक्ष के साथ मौके से चले गए..

बता दे कि इस घटनाक्रम के बाद चौकी प्रभारी ने इसकी जानकारी विभागीय अधिकारियों को दी ..और प्रेमनगर थाना प्रभारी चौकी पहुँचे..जिसके बाद चौकी प्रभारी ने शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया..

पुलिस ने इस मामले में गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया..लेकिन आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी राजनैतिक रसूख के चलते इन पंक्तियों के लिखे जाने तक नही हो पाई है..