DRG फ़ोर्स और नक्सलियों में मुठभेड़.. 1-1 लाख के दो इनामी नक्सली ढ़ेर.. 2 भरमार बंदूक, 3 IED समेत भारी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद

दंतेवाड़ा. जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई है. जिसमे दो बड़े इनामी नक्सली ढेर हो गए हैं. मुठभेड़ कटेकल्याण थाना क्षेत्र के मुनगा के जंगलों में हुई है.

मुठभेड़ के बाद जवानों ने सर्चिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं. जिसमे दो भरमार बंदूक, 5 किलो के 3 IED, बारूद, 30 डेटोनेटर और अन्य नक्सली सामग्री शामिल हैं. मुठभेड़ की एसपी अभिषेक पल्लव ने पुष्टि की है.

वहीं मुठभेड़ के बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि कल हमे मारजुम, चेकपाल, मूंगा, बड़ेगादम के ग्रामीणों से सूचना मिली थी. की लगातार नक्सलियों द्वारा उनको पुलिस पे दबाव बनाने के लिए, रैली करने के लिए. डराया धमकाया जा रहा है. 15/20 वर्दीधारी नक्सली गांव में आये हुए हैं. इसकी सूचना पर DRG की 40 सदस्यीय टीम रवाना किया गया था. आज सुबह 15/20 नक्सलियों ने DRG फ़ोर्स पर हमला कर दिया.

जवाबी हमले की बाद सर्चिंग की गई तो दो बॉडी बरामद की गई. जिनका नाम लखमा मंडावी और हिड़मा मंडावी के रूप में की गई. हिड़मा LGS कटेकल्याण का सदस्य है. जो 1 लाख का इनामी है. जबकि लखमा मंडावी कमांडर है. वो भी 1 लाख का इनामी है.