एकदंतेल हांथी ने ली पत्नी के सामने पति की जान… माँ बेटी ने भाग कर बचाई जान…

महासमुंद – कभी मनुष्य गजराज की जान ले लेते है तो कभी गजराज भी अपने सगे सम्बन्धियों की मौत का बदला मनुष्यों से लेने पहुँच जाते है। लेकिन इस सिलसिले में हमेसा निर्दोष ही मारे जाते है।

ऐसी ही एक सुबह की घटना सामने आई है , जिसमे एक हांथी ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। घटना आज सुबह की है. महासमुंद के अंतर्गत धनसुली गांव का रहने वाला गणेश सतनामी सुबह के समय अपनी पत्नी और बेटी के साथ खेतों की तरफ गया था , वही एक दंतैल हांथी ने उन्हें दौड़ा लिया , तीनो ने वहां से भागने की कोशिस की लेकिन गणेश हांथी की पकड़ में आ गया।

और हांथी ने मौके पर ही गणेश को मौत के घाट उतार दिया। माँ और बेटी जैसे – तैसे करके अपनी जान बचा कर भागे। उन्होंने इसकी सुचना ग्रामीणों को दी। फिर ग्रामीण ने देखा की उसका सव तो खेतों में धान के बीच पड़ा हुआ है। जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दी।

पुलिस ने जाँच पड़ताल किया जिसके बाद यह बात कन्फर्म हुई की व्यक्ति की मौत हाथी के कुचल देने से हुई है। खेत की स्थिति देख कर भी यह अंदाजा लगाया जा सकता है की जरूर किसी बड़े जानवर ने इस घटना को अंजाम दिया है। खेतों में हांथी के पैरों के निशान भी मिले है। जिसके बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई। गांव वाले हाँथियो को लेकर बहुत दहशत में है।