छत्तीसगढ़ : ढाई साल के CM की चर्चा के बीच टीएस सिंहदेव ने कहा- ‘मन्नत पूरी हुई तो चढ़ाऊंगा 101 बकरे’

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चल रही ढाई साल के मुख्यमंत्री के चर्चा के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस कथित वीडियो में टीएस सिंहदेव अपनी मन्नत पूरी होने पर देवता को 101 बकरा चढ़ाने की बात करते सुने जा सकते हैं. हालांकि फ़टाफ़ट न्यूज़ डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. दरअसल बताया जा रहा है कि टीएस सिंहदेव सूरजपुर के खोपा गांव में बीते शनिवार को फुटबॉल मैच के कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे थे.

सूरजपुर के खोपा गांव की पहचान खोपा धाम से है. इस धाम के देवता को लेकर मान्यता है कि बकरे के बलि चढ़ाने की मन्नत मांगने से मन की मुरादें पूरी हो जाती हैं. जब टीएस सिंहदेव अपनी मन्नत पूरी होने पर भरे मंच से खोपा देवता पर 101 बकरे की बलि की बात कही तो राजनैतिक गलियारों में भी इसकी खूब चर्चा हो रही है. स्वास्थ्य मंत्री की मन्नत को लेकर सियासी गलियारों में कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के ‘ढाई साल के मुख्यमंत्री’ वाला मुद्दा ठंडा नहीं हुआ था और उन्हें कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी सौंपने की भी बातें होने लगीं थीं. इस बीच बीते शनिवार को सूरजपुर दौरे के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ढाई साल मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय राजनीति की जिम्मेदारी जैसी बातों को मीडिया की खबरों की उपज बता दिया. खोपा में आयोजित कार्यक्रम में अपनी मन्नत और 101 बकरे की बलि देने की बातें कर स्वास्थ्य मंत्री फिर से सोशल मीडिया के साथ ही सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बन रहे हैं.

देखिए वीडियो-