शिक्षा के मंदिर मे पहुँचा निलंबित शराबी शिक्षक..फिर मच गया हड़कम्प..घण्टो तक स्कूल में पड़ा रहा शिक्षक!..

महासमुंद.शिक्षा का मंदिर तो स्कूल को कहा जाता है..जहाँ बच्चे अपने भविष्य को गढ़ने पहुँचते है..मगर उसी शिक्षा के मंदिर में कोई शिक्षक या यूं कहें कि मंदिर का पुजारी शराब सेवन कर चला जाय तो..इसका सहज ही अनुमान आप लगा सकते है..कि बच्चों के भविष्य का क्या होगा.. ऐसा ही एक मामला जिले के शासकीय पाठशाला मे सामने आया है. जहां का शिक्षक मैयखाने से सीधे क्लास रूम मे पहुंच गया..

दरअसल आज महासमुंद ब्लाक के अमोरा प्राइमरी स्कूल में एक शिक्षक अपने निलम्बन के बाद भी शराब के नशे में धुत होकर पहुँच गया..शिक्षक की इस करतूत से स्कूली बच्चे डरे सहमे थे..वही कुछ देर तक शराबी ड्रामें के बाद बेसुध होकर स्कूल परिसर में ही पड़ा रहा..

बता दे कि शिक्षक जनमेजय ध्रुव को 12 सितम्बर को शराब सेवन कर स्कूल आने के मामले में डीईओ ने निलंबित किया था..इतना ही नही जिस शिक्षक की हम बात कर रहे है..उससे स्कूल के बच्चे ही नही पूरा गांव परेशान है..और ग्रामीणों ने शिक्षक पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए स्कूल में ताला तक लगा दिया था..जिसके बाद शिक्षक पर कार्यवाही हुई थी..मगर आज फिर शिक्षक जनमेजय शराब के नशे में स्कूल पहुँचा था..और आज स्कूल में शराबी शिक्षक का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा था..