कलेक्टर के स्टेनों के चेंबर पर ACB की दबिश.. सरकारी आवास दिलाने के नाम पर लैब टेक्नीशियन से 30 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ़्तार

कोरिया. जिले में ACB की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. ACB ने दबिश देकर कलेक्टर के स्टेनो को ऑफिस के भीतर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार स्टेनो का नाम संतोष पाण्डेय है. बताया जा रहा है कि स्टेनो संतोष पाण्डेय ने लैब टेक्नीशियन के पद पर पदस्थ उमेश कुजूर को सरकारी आवास आबंटित करने के नाम पर 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी.

स्टेनो से हुई बातचीत को लैब टेक्नीशिय ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था और बीते 9 दिसंबर को उन्होंने रिकॉर्डिंग के साथ इसकी शिकायत ACB से कर दी. ACB ने मामले की तस्दीक की. जिसके बाद 19 दिसंबर को स्टेनो को 30 हजार रुपये देने की तारीख तय की गई थी. जिसके बाद ACB की टीम बुधवार को हरगांव हाउस पहुंच गई थी. गुरुवार 19 दिसंबर की सुबह कलेक्टर कार्यालय में जाकर लैब टेक्नीशियन ने रिश्वत के पैसे कलेक्टर के स्टेनो संतोष पाण्डेय को दिया. आरोपी ने जैसे ही पैसे अपने टेबल की दराज में रखा वैसे ही एसीबी की टीम स्टेनो के चेंबर में दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया.