डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर फिल्मी अंदाज में कुछ इस तरह साधा निशाना.. पढ़ें पूरी खबर..!

रायपुर. प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. इस बार रमन सिंह ने ट्वीट कर फिल्मी अंदाज में भूपेश बघेल पर वार किया है. मुख्यमंत्री बघेल ने नवंबर 2018 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ में सरकारी शिक्षकों के करीब 60000 पद खाली पड़े हैं लेक्चरर के करीब 13000 पद खाली पड़े हैं हम खाली पड़े सरकारी पदों को भर के दिखा देंगे.

मुख्यमंत्री बघेल के इस ट्वीट को रमन सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा “कहा-क्या हुआ तेरा वादा? वो गंगाजल वाली कसम, वो नवा छत्तीसगढ़ का इरादा?
सत्ता मिलते ही युवाओं को दरकिनार करने वाले मुखिया भूपेश बघेल ने सिर्फ शराबियों से किया गुप्त वादा निभाया है. राहुल गांधी के प्रिय मुखिया सत्ता प्राप्ति के बाद तन-मन-समर्पण से शराबबिक्री में लगे हुए हैं.”

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री निवास के सामने युवक द्वारा आत्महत्या की कोशिश के बाद विपक्ष काफी सक्रिय दिखाई दे रहा है, खासकर रमन सिंह. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रदेश में चल रहे मुद्दों को बनाने में सोशल मीडिया में काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जिस पोस्ट पर रमन सिंह ने बड़े फिल्मी अंदाज में लिखा है वह भी बेरोजगारी से जुड़ा हुआ ही मुद्दा है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या विपक्ष प्रदेश में उठ रहे मुद्दों को सटीक तरीके से बनाने में सक्षम हो पाती है या नहीं.