छत्तीसगढ़ : कोरोना पॉजिटिव युवक ने लगाई फांसी… कुछ दिन बाद होनी थी शादी

कांकेर। जिले में एक कोरोना संक्रमित शख्स ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूरजुराम उइके (23 साल) की शादी 18 अप्रैल को होने वाली थी। इस बीच ही तीन दिन पहले युवक की तबियत खराब होने पर उसने कोरोना टेस्ट कराया था। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना की चपेट में आने के कारण युवक को 14 दिनों तक होम आइसोलेशन में रखा गया था। उसकी शादी भी कुछ दिन आगे बढ़ा दी गई थी।

इस बात को लेकर युवक निराश था। गुरुवार की दोपहर युवक अपनी बाइक लेकर बिना किसी को बताए चुपके से घर से निकल गया। परिजनों को जब युवक के घर से बाहर निकलने की जानाकरी हुई, तब सभी उसे ढूंढ रहे थे। लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। अगली सुबह कुछ ग्रामीणों ने युवक का शव गांव से कुछ दूरी पर नदी के किनारे पेड़ पर लटका मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने उसके परिवार को दी। जिसके बाद पुलिस की मदद से शव को नीचे उतार कर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया।

युवक के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण युवक का पोस्टमार्टम पूरी सुरक्षा के साथ किया गया। पोस्टमार्टम करने वालो को PPE किट दिया गया था। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है।

अंतागढ़ SDOP कौशलेंद्र पटेल ने बताया कि युवक की मौत फांसी के कारण होने से उसका पोस्टमार्टम करना जरूरी था। इसलिए पोस्टमार्टम करने वालो को PPE किट दिया गया था।