छत्तीसगढ़ : कोविड अस्पताल से भागकर कोरोना पॉजिटिव मरीज़ ने लगाई फांसी…

बेमेतरा। जिले के साजा कोविड सेंटर से भागकर एक कोरोना मरीज ने बबूल के पेड़ के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम तखत वर्मा है जिसकी उम्र 32 साल है। मृतक थानखम्हरिया के पास बरगा गांव का रहने वाला था। पिछले एक हफ्ते से वह कोविड सेंटर साजा में भर्ती था। मृतक के पिता भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

मृतक युवक शुक्रवार रात कोविड सेंटर साजा से भाग कर अपने गांव बरगा आ गया था। शनिवार सुबह गांव के पेड़ से लटकी हुई उसकी लाश मिली। ग्रामीणों ने जब बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के परिजनों ने PPE किट पहन कर शव को पेड़ से उतारा। थानखम्हरिया पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की गयी। फिलहाल मृतक ने किस वजह से खुदकुशी की है, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

कोरोना मरीज द्वारा अस्पताल से भागकर खुदकुशी करने को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कोविड सेंटर से भागने पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। हालांकि अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लग पाया है। फिलहाल थाना खम्हरिया पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।