Breaking : कांग्रेस नेता की मौजूदगी में अधिकारियों को बनाया बंधक..महिलाओं ने भेंट की चूड़ियां..ढेड़ घण्टे बाद पहुँची पुलिस ..

अम्बिकापुर.. प्रदेश में सरकार सड़को का जाल बिछाने की जद में है..और सरकार के मंशानुरूप सड़क निर्माण का कार्य भी किया जा रहा है..इसी बीच आज शाम ग्रामीणों ने सड़क विकास निगम के अधिकारियों को बंधक बना लिया..और महिलाओं ने उन्हें चूड़ियां भेंट की..वही मामले की खबर लगते ही ..पुलिस और प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुँचकर हस्तक्षेप किया..तब कही जाकर सड़क विकास निगम के अधिकारियों ने राहत की सांस ली!..

IMG 20191006 WA0001

दरअसल इन दिनों सम्भाग मुख्यालय अम्बिकापुर से प्रतापपुर तक करोड़ो रुपयों की लागत से लगभग 30 से 35 किलोमीटर तक छग सड़क विकास निगम के द्वारा सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है..और ग्रामीण गुणवत्ता विहीन सड़क और निर्माण में हो रही लेट लतीफी को लेकर आक्रोशित है..

IMG 20191006 WA0003 1

वही आज ग्रामीणों का गुस्सा उस समय फूट पड़ा जब सड़क विकास निगम के अधिकारी निर्माणाधीन सड़क निर्माण के निरीक्षण के लिए पहुँचे थे..और इस दौरान सरगुजा के जिला पंचायत सदस्य व ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता के नेतृत्व में पहुँचे ग्रमीणों ने ग्राम सरगवा में अधिकारियों को बंधक लिया..जिसके बाद मौके पर पहुँचे पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने आश्वासन के बाद सड़क विकास निगम के अधिकारियों को छुड़ाया..

बता दे कि इस सड़क को लेकर सरगुजा जिले से सूरजपुर जिले के लोग लम्बे समय तक आंदोलनरत रहे थे..और जब सड़क बन भी रही तो लेट लतीफी से लोग नाराज है..

देखिये वीडियो!..