शराब भट्ठी में, आँखों में मिर्च पाउडर डालकर दिया गया इस घटना को अंजाम….

महासमुंद : गाड़ाघाट से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे एक शराब मैनेजर की आँखों में मिर्च पाउडर डाल कर उससे 9,52,000 ( नौ लाख बावन हजार) रूपए लूट लिया गया है। घटना तुमगांव की है। मैनेजर ने यह बताया कि 2 व्यक्ति उनकी भट्ठी में आये थे जिन्होंने अचानक मैनेजर की आँखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और उनके पास रखे 9,52,000 रूपए छीन कर भाग गए।

यह सब इतनी जल्दी और अचानक हुआ की मैनेजर जब तक किसी को बुलाता और आवाज देता तब तक वे दोनों घटना को अंजाम दे कर भाग चुके थे। मैनेजर ने बताया की जो लोग भट्ठी में आये थे वे तुमगांव हाईवे रोड़ की ओर गए हैं उनकी मोटरसायकल सोल्ड है, बाइक चालक ने काले कलर की शर्ट पहन राखी है, तथा जो पीछे बैठा हुआ था उस व्यक्ति ने सफेद शर्ट पहना हुआ है।

और दोनों ने ही मुँह में कपडा बाँधा हुआ था। अभी ऐसे लोग अपने मंसूबों में कामियाब इसलिए हो जाते है क्योकि मास्क लगाना अनिवार्य है इसलिए कोई यह नहीं कह सकता की मास्क निकाल कर आओ और इस तरह उन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है।

लेकिन आपको बता दे की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इसी तरह शराब की भट्ठियों में लूट मार की घटना सामने आई है और लाखों रूपए निकाले गए है। जिसमे कई बार यह भी पता चला है की शराब दुकान वालों की मिली भगत से ही ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया गया है। मैनेजर के बताये हुए हुलिए के मुताबिक पुलिस जाँच में लगी हुई है। आशा है जल्द ही अपराधी उनकी गिरफ में होंगे.