CM ने श्रमिको के साथ किया भोजन…पुत्र सांसद अभिषेक ने परोसा भोजन..!

@Deshdeepakgupta

रायपुर श्रमिको के लिए आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया खाना खा रहे थे और उनके पुत्र सांसद अभिषेक सिंह खाना परोस रहे थे.. दरसल डॉ रमन सिंह के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट एक तश्वीर में देखा जा सकता है की श्रमिको को पांच रुपये में दाल भात दें की योजना के शुभारम्भ के दौरान मुख्यमंत्री खुद श्रमिक भाई बहनों के साथ बैठकर खाना खा रहे थे और उनके पुत्र खाना परोस रहे थे..

दरअसल डॉ रमन सिंह के ट्विटर वाला पर फोटो के साथ जानकारी लिखी है की “आज नए साल के पहले दिन राजनांदगांव में श्रमिक भाई-बहनों के साथ भोजन का आनंद लिया। उन्हें पाँच रुपए में ताज़ा व पौष्टिक भोजन मिले इसलिए सरकार ने ‘पंडित दीनदयाल उपाध्याय श्रम अन्न सहायता योजना’ की शुरुआत की है”

वही एक अच्छी योजना की शुरुआत के साथ मुख्यमंत्री भी अपने ही परिचित अंदाज में नजर आये उन्होंने श्रमिको के साथ बैठकर भोजन किया..बहरहाल प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी इस मिलनसार और सहज छवी के लिए जाने जाने जाते है.. लेकिन उनके पुत्र सांसद अभिषेक भी आज जिस अंदाज में नजर आये इससे अभिषेक का भविष्य परिलक्षित होता है.. क्योकी मुख्यमंत्री तो अपनी सहज छवी के लिए जाने ही जाते है, लेकिन उनके पुत्र भी उनके ही मार्ग पर चल रहे है.. खास नहीं बल्की किसी आम की तरह अभिषेक अपने पिता समेत श्रमिक भाई बहनों को खुद खाना परोस रहे थे.. बहरहाला सियासी हलको में इसके चाहे जो मतलब निकाले जाये पर यह एक अच्छी परिपाटी है..

वही आज सुबह सुबह नए वर्ष के दिन मुख्यमंत्री सपरिवार रायपुर के गांधी उद्द्यान में पैदल टहलते नजर आये.. इस दौरान उनकी पत्नी वीणा सिंह, पुत्र अभिषेक सिंह मौजूद थे और उद्द्यान में टहलने वाले लोगो से मुलाक़ात कर उन्हें नव वर्ष की बधाई भी दी..इस बात की जानकारी भी उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है..

CM