यूपी में पत्नी की हत्या कर भाग रहा छत्तीसगढ़ का युवक हुआ मोब लिंचिंग का शिकार. भीड़ ने बेहरहमी से की हत्या!

मुंगेली. प्रदेश ही नहीं पूरे देश मे मोब लिंचिंग एक बड़ा समस्या बन गया है. लोग सोशल मीडिया की अफवाहों को सही मानकर कभी-कभी हिंसा पर उतारू हो जाते हैं. पहले बच्चा चोरी, किडनी गुर्दे चोरी, चोटी कटवा जैसे कई अफ़वाह ने कितनो की जाने ले ली है. भीड़ किसी संदिग्ध व्यक्ति को शक के घेरे में लेकर टूट पड़ती है. जिसका एक भयानक अंत होता है. ऐसे ही मोब लिंचिंग का शिकार छत्तीसगढ़ का एक युवक उत्तरप्रदेश में हुआ है. यहाँ भीड़ ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी.

पत्नी को लेने गया हुआ था उत्तरप्रदेश

जानकारी के मुताबिक़, मुंगेली जिले के लोरमी वार्ड नंबर 02 निवासी मो. निसार कुरैशी जिसका शादी उत्तरप्रदेश के में फतेहपुर जिले में हुआ है. उसकी पत्नी कुछ दिनों से अपने मायके में थी. जिसे युवक लेने उप्र गया हुआ था. लेकिन वहां किसी विवाद के चलते युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दिया और वहाँ से भागने लगा. इस दौरान युवक पकड़ा गया और भीड़ ने उसकी निर्मम हत्या कर दी.

मृतक के परिवार में पसरा मातम

वहीं घटना के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया है. परिजन युवक के शव के लिए जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं. मृतक का शव अभी फतेहपुर जिले के सिमौर गांव में है.