छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे 4 लोगों को रौंदा… 2 की मौके पर मौत, तीसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम..

बिलासपुर. ज़िले में शनिवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पैदल जा रहे चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में उत्तरप्रदेश के तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी मालिक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है. घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है.

थाना प्रभारी फैजुल शाह को शनिवार की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि सिरगिट्टी के अभिलाषा परिसर में तेज रफ्तार कार ने कुछ युवकों को टक्कर मार दी है. खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इस दौरान चार युवक मौके पर खून से लथपथ पड़े थे. वहीं कार भी सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी. दो युवक कार के पहिए के नीचे बदहवास पड़े थे और उनकी मौत हो गई थी.

इधर, पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल युवक को CIMS में भर्ती कराया गया है. सभी युवक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे और यहां वाहन चलाने का काम करते थे.

पुलिस के अनुसार घटना अभिलाषा परिसर के अंदर की है. तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे चार युवकों को रौंद दिया था. इस हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे झाड़ियों में जा घुसी थी. आरोपी चालक व उसके साथी क्षतिग्रस्त कार को और गंभीर रूप से घायल युवकों को छोड़कर भाग निकले थे. पुलिस ने कार CG10/AC/8777 के मालिक की जानकारी निकाल उसे गिरफ्तार कर लिया है.