Chhattisgarh Rajyotsav 2022: मेलोडी किंग नितिन दुबे ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुति.. “रायगढ़ वाले राजा रायपुर वाली रानी” रहा आकर्षण का केंद्र!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…छत्तीसगढ़ के मेलोडी किंग नितिन दुबे ने 22 वे राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित राज्योत्सव समारोह की सांस्कृतिक संध्या में रंगारंग मनमोहक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी..अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति की शुरुआत नितिन दुबे ने भजनों व छत्तीसगढ़ी जस गीतों के माध्यम से की..जिसके बाद नितिन दुबे ने अपने लोकप्रिय गीत “रायगढ़ वाले राजा..रायपुर वाली रानी” की प्रस्तुति दी..वही मध्यम शीतलहर में भी लोग नितिन को सुनने से अपने आप- आपको रोक नही सके..और कार्यक्रम के अंत तक कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे..

बता दे कि 41 वर्षीय नितिन दुबे ने अपने कैरियर की शुरुआत राजा चक्रधर की कला की धानी रायगढ़ से की थी..और आज वे लोकप्रियता के मुकाम पर है..राज्योत्सव में स्कूली बच्चों के अलावा स्थानीय कलाकार चंद्रिका झनक ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तूति दी.. इस मौके पर संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणी महाराज, कलेक्टर विजय दयाराम के., एसपी मोहित गर्ग, डीएफओ विवेकानंद झा, जिला एवं सत्र न्यायधीश शिराजुद्दीन कुरैशी, अपर सत्र न्यायधीश एम.चंद्राकर, जिला पंचायत सीईओ रीता यादव, जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारीगण व आमजन मौजूद रहे!.