Chhattisgarh News: विधवा महिला से गैंगरेप, फॉर्म हाउस में बुलाकर चार लोगों ने दिया घटना को अंजाम

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक फार्म हाउस में विधवा महिला के साथ गैंगरेप किया गया है. सबसे पहले तो आरोपियों ने महिला से कहा कि, तुम्हारी जमीन बिकवा देंगे, जमीन बिकवाने के बहाने यानी मदद करने के बहाने उसे फार्म हाउस में बुला लिया. यहां पर उसके साथ गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए, यह पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने अभनपुर थाने में केस दर्ज करवाया, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, वह घरेलू काम करती है. उसके गांव के पास ही इलाके में पति के नाम पर जमीन थी. सालों पुरानी जमीन होने की वजह से उसका लोकेशन नहीं मिल रहा था. जिसकी वजह से वो उसी इलाके के रहने वाले कुछ युवकों के संपर्क में आ गई, आरोपी युवकों ने पहले महिला को जमीन बिकवाने की बात कही और उसे एक खेत पर बने फार्म हाउस पर बुला लिया, जिसके बाद 4 आरोपियों ने मिलकर महिला के साथ रेप किया.

महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी थी. इस पूरी कहानी को सुनकर अभनपुर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले में अभनपुर थाना प्रभारी कहा कहना है कि, घटना के बाद महिला की शिकायत पर थाने पर एफआईआर दर्ज की गई है. प्रॉपर्टी बिकवाने का झांसा देकर 4 युवकों ने दुष्कर्म किया है, लेकिन गिरफ्तारी के बाद ही आरोपीयों के नामों का खुलासा किया जाएगा.