छत्तीसगढ़ के IPS अधिकारी का फ़ेसबुक एकाउंट हैक… हैकर लोगों को झांसा देकर मांग रहे रकम

रायपुर. फेसबुक हैक, मोबाइल हैक, ईमेल हैक.. इन सब हैकिंग के बारे मे सुनते ही.. ये लगता है कि किसी आम इंसान के मोबाइल को किसी हैकर ने हैक कर लिया होगा.. लेकिन जब इस प्रकार की हैकिंग का शिकार वो अधिकारी हो जाए.. जो हैकर के खिलाफ कार्रवाई करने मे सक्षम हो.. तो अचरज मे पडना लाजमी है. ऐसा ही चौंका देने वाला एक मामला सामने आया है. जिसमे हैकर ने एक आईपीएस अधिकारी का फेसबूक एकाउंट हैक कर लिया है.. 

जानकारी के मुताबिक आईपीएस विजय अग्रवाल का फेसबुक एकाउंट हैक हुआ है.. जिनका एकाउंट हैक करने के बाद साइबर ठग लोगो से आईपीएस अधिकारी के नाम से रूपयों की मांग कर रहे हैं. जिसकी जानकारी आईपीएस अधिकारी विजय अग्रवाल ने खुद फेसबुक मे पोस्ट करके दी है. साथ ही मामले की शिकायत भिलाई साइबर सेल में भी की गई है. 

गौरतलब है कि आईपीएस अधिकारी विजय अग्रवाल 1998 मे राज्य पुलिस सेवा मे डीएसपी से भर्ती हुए थे. जिसके बाद आईपीएस बनने के बाद श्री अग्रवाल 2016 से 2018 तक एडिशनल एसपी रायपुर शहर रहे! हाल के वक्त मे वो दुर्ग स्थित सातवीं वाहिनी सशस्त्र बल मे सेनानी के पद पर पदस्थ थे. इसके साथ ही अतिरिक्त प्रभार के रूप मे श्री अग्रवाल पुलिस एकादमी चंदखुरी के पुलिस अधीक्षक के पद पर भी पदस्थ हैं. 

नीचे देखिए अपने फेसबुक वॉल मे आईपीएस अधिकारी ने क्या लिखा है.

IMG 20200914 145243