छत्तीसगढ़ हज कमेटी ने हज यात्रियों को दिया प्रशिक्षण

अम्बिकापुर छत्तीसगढ़ हज कमेंटी छत्तीसगढ़ शासन द्वारा सरगुजा सम्भाग से जाने वाले हज यात्रियों का प्रसिक्षण अंबिकापुर मोमिनपुरा हाल में किया गया, जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अम्बिकेश केसरी, अल्प संख्यक आयोग के सदस्य प्रबोध मिंज, हज कमेंटी के अध्यक्ष सैय्यद सैफुद्दीन की अध्यक्षता में सम्प्पन हुई..

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अम्बिकेश केशरी ने सरगुजा संभाग से जाने वाले 40 हज यात्रियों को बधाई दी और हज यात्रियों से पवित्र शहर मक्का मदीना में सरगुजा सम्भाग और पूरे छत्तीसगढ़ एंव भारत के लिए अमन एंव भाई चारे और मुल्क की तरक्की और खुशहांली की दुआ करने की गुजारिश की.. इस दौरान प्रबोध मिंज ने अल्प संख्यक विभाग में चल रही शासन की योजनाओ की जानकारी दी और सभी अल्प संख्यक समुदाय के लोगो तक योजना की जानकारी पहुचाने की अपील की..

कार्यक्रम का सञ्चालन जिला हज प्रभारी वसीम अंसारी ने किया एवं आभार प्रकट हज कमिटी के सदस्य इम्तेयाज अंसारी ने किया, कार्यक्रम में प्रमुख रूप से गुलाम नबी अंसारी ,कलीम अंसारी ,जफ़र खान ,रोचक गुप्ता ,जुल्फेकर कादरी ,अयूब अंसारी ,हुसैन खान ,हैप्पी सिंह ,ताहिर अंसारी ,सय्यद हामिद ,शाहिल खान ,तायब अंसारी एंव मुस्लिम समुदाय के प्रमुख लोग उपस्थित थे |