छत्तीसगढ़: दादा के साथ घर लौट रहे 13 साल के बच्चे की मौत, यात्री बस ने मारी टक्कर

गरियाबंद. जिले में सड़क हादसे में 13 साल के बच्चे की मौत हो गई. वह अपने दादा के साथ घर वापस लौट रहा था, इसी दौरान हादसे का शिकार हुआ. बताया गया कि तेज रफ्तार यात्री बस ने इन्हें टक्कर मार दी. जिसके चलते नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके दादा की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में हुआ है.

जानकारी के अनुसार, तरजूंगा निवासी पारस ध्रुव (57) बाइक से रविवार शाम को अपने पोते कुलदीप (13) के साथ फिंगेश्वर से वापस अपने घर तरजूंगा लौट रहा था. इस दौरान वे फिंगेश्वर-महासमुंद मार्ग पर हे थे कि सामने से आ रही यात्री बस ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे कुलदीप वहीं नीचे काफी तेजी से गिरा और उसकी मौत हो गई.

आस-पास के लोगों ने बताया कि सड़क पर गिरते ही कुलदीप के सिर से काफी खून बह गया था. पारस भी काफी चोटिल हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया है. वहीं पारस को प्राथमिक उपचार के बाद किसी दूसरे अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद फिंगेश्वर पुलिस को भी जानकारी दी गई थी. खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इधर, बस चालक ने थाने में जाकर खुद ही सरेंडर कर दिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. बस को भी जब्त कर लिया गया है.