छजका नेता के बोल..सीएम की है शराब में दिलचस्पी.. गृहमंत्री को तो बेकार में दे दिया सम्मान..

कोरबा. निकाय चुनाव के नजदीक आते ही एक्टिव नेताओं का अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों और सभाओं का दौर शुरू हो चुका है. सभी पार्टी के बड़े नेता अपने कार्यकर्ताओं को चार्ज करने के लिए उनके समक्ष उपस्थित हो रहे हैं. इसी बीच निकाय चुनाव को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और लोरमी विधायक अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने कोरबा पहुँचे. इस दौरान उन्होंने भूपेश सरकार के शराबबंदी की घोषणा को लेकर बड़ा बयान दिया है..

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की जुबान शराब का चस्का चढ़ा है इसलिए शराबबंदी नहीं हो रही है..और शराब का धंधा सरकार के लिए कामधेनु बन चुकी है.. वहीं निकाय चुनाव के नए नियम पर कहा कि अप्रत्यक्ष चुनाव प्रणाली अच्छी परंपरा नहीं है. लेकिन कांग्रेस कहीं से जीतती नहीं दिख रही है..तो दूसरा रास्ता अख्तियार कर लिया है..

उन्होंने गृहमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि.. एटीएम के पैसे लुटे जा रहे हैं. जेल ब्रेक हो रहे हैं. सड़कों की हालत खराब है. फिर भी मंत्रियों को सम्मान मिल रहा है.. और ऐसी संस्था जो मंत्रियों को सम्मानित कर रही है..उन्हें मैं अपने खर्च पर वास्तविकता दिखाऊंगा.. फिर सम्मान का निर्णय होगा..

बता दें कि..पिछले दिनों प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को फेम इंडिया और एक सर्वे एजेंसी ने कार्य क्षमता, प्रभाव, विभाग की समझ, दूरदर्शिता, लोकप्रियता, कार्य शैली जैसे बिंदुओं को आधार मानकर देश के सर्वश्रेष्ठ मंत्रियों की लिस्ट में शामिल किया था. और नई दिल्ली के विज्ञान भवन में एक कार्यक्रम में केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों सम्मानित किया गया था.