CG नौकरी: 10वीं, 12वीं, स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी, इस दिन होगी 300 पदों पर भर्ती, जानिए पूरा जानकारी…

Placement Camp 2023: छत्तीसगढ़ के पढ़े लिखे शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवकों के लिए निकली नौकरी। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा 23 मार्च को 300 पदों की भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा।

इस संबंध में जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि, प्लेसमेंट कैम्प के लिए छत्तीसगढ़ SIS ग्रुप इंटरप्राइजेज संस्था द्वारा विभिन्न पदों में भर्ती हेतु रिक्तियां प्राप्त हुई हैं। इसमें सुरक्षा गार्ड के 200 पद, सुरक्षा सुपरवाईजर के 50 पद और जीटीओ(एएसओ) के 50 पदों की रिक्तियां शामिल हैं। उक्त पदों की भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग रखी गई हैं। जिसमें सुरक्षा गार्ड के लिए 10वीं पास, सुरक्षा सुपरवाइजर के लिए 12वीं पास होना चाहिए। वहीं, जीटीओ के लिए किसी भी विषय में स्नातक उत्तीर्ण की डिग्री होना चाहिए।

उक्त पदों में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की उम्र न्यूनतम 21वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, कैंडीडेट्स की ऊंचाई 168 से 170 सेंटीमीटर, सीना का माप 77 से 82 सेंटीमीटर एवं वजन 56 किलोग्राम का होना अनिवार्य हैं।

सुरक्षा गार्ड, सुरक्षा सुपरवाईजर और जीटीओ के पदों के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स निर्धारित तिथि 23 मार्च 2023 दिन गुरुवार को सुबह 11 बजे अपने सभी मूल दस्तावेज के साथ कार्यालय जिला रोजगार एवं स्व-रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जशपुर में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए कार्यालय का विजित कर सकते हैं।