CCTV में कैद हुये पांचो डकैत पुलिस ने लिया फुट व फिंगर प्रिंट

ग्राहको का नहीं होगा नुकसानजीएम मणप्पुरम

अम्बिकापुर- (दीपक सराठे)

अम्बिकापुर नगर के हृदय स्थल ब्रम्ह रोड मार्ग में दिन दहाड़े हुई मणप्पुरम गोल्ड लोन फाईनेंस कंपनी शाखा अम्बिकापुर में डकैती करने वाले पांचों युवक सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गये हैं। आरोपियों द्वारा बैंक के सीसी टीव्ही वायर को काट देने के बाद भी रायपुर के डीबीआर में डायरेक्ट रिले के कारण रिकॉर्ड हो चुका था। पुलिस वारदात के दूसरे दिन बैंक पहुंच लॉक रूम से आरोपियों के फुट प्रिंट व फिंगर प्रिंट लिये हैं। पुलिस बैंक अधिकारियों से ग्राहकों की सूची भी मांगी है। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बैंक में ग्राहकों की संख्या कितनी है और कितने की डकैती हुई हैए लेकिन अंदेशा तीन करोड़ से ऊपर का डकैती होना बताया जा रहा है।

मामले को लेकर मणप्पुरम गोल्ड लोन के जीएम कॉर्पोरेट एवं सेल्स श्रीनिवास बेहरा ने बताया कि अम्बिकापुर में बुधवार की शाम डकैती की घटना दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने आगे बताया कि मणप्पुरम गोल्ड का देश भर में 3348 ब्रांच हैं। सभी ब्रांच बीमित हैं। शाखा के सभी ग्राहकों का धन सुरक्षित रहेगा। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार जमा किये गये गोल्ड या बाजार भाव से अपनी अमानत ले सकते हैं। हालांकि श्री बेहरा ने संभावना जताई है कि आरोपी जल्द पकड़े जायेगे। फुटेज में सभी आरोपियों की क्लिप्स पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस फुटेज मिलने के बाद आरोपियों के पतासाजी में सरगर्मी से जुट गई है।

झारखण्ड की ओर भागने का अंदेशा मिला हैएसपी

बैंक डकैती को लेकर सरगुजा पुलिस अधीक्षक आर एस नायक ने बताया कि पुलिस को सीसी टीव्ही फुटेज मिले हैं। फुटेज के आधार पर आरोपियों को ट्रेस किये थे जिसमें से बलरामपुर से झारखण्ड.बिहार की ओर भागने की खबर है। पुलिस की एक टीम घटना दिवस के रात ही झारखण्ड.बिहार रवाना हो गई है। एक और टीम गुरूवार को रवाना की गई है। दो टीम अम्बिकापुर नगर सहित आसपास आरोपियों के पतासाजी में जुटी हुई है। एसपी ने संभावना जताई है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

 

नीचे पढिए.. आखिर कब और कैसे हुई थी डकैती

मनाप्पुरम गोल्ड फायनेंस में दिन दहाड़े करोडो की डकैती…! –
read more????????????????
https://fatafatnews.com/मनाप्पुरम-गोल्ड-फायनेंस/