24 घण्टे के भीतर पकड़ा गया..हत्या का आरोपी..अपने चचेरे भाई की कर दी थी हत्या..घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले की कुसमी पुलिस ने एक हत्या के मामले के आरोपी को गिरफ्तार किया है..और उससे पूछताछ में जुटी हुई है..
कुसमी के एसडीओपी मनोज तिर्की के मुताबिक कल कुसमी पुलिस को यह सुचना मिली थी..की ग्राम देवसरा में खेत मे काम कर रहे भीम राम की हत्या..उसके चचेरे भाई सागर राम ने धार दार हथियार से कर दी है..जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक भीम राम के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर आसपास के लोगो से पूछताछ कर रही थी..इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कल भीम राम अपने खेत मे नागर लेकर काम करने गया था..और खेत मे ही उसका चचेरा भाई सागर राम भी मौजूद था..जिसके बाद पुलिस ने सागर राम की पतासाजी के लिए टीम गठित कर सम्भावित ठिकानों के लिए रवाना किया था..

वही पुलिस ने सागर राम को उक्त घटना के 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली..औरआरोपी की निशानदेही पर से घटना में प्रयुक्त हथियार टांगी को जप्त कर लिया है..

इस मामले की सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कुसमी प्रकाश राठौर,उपनिरीक्षक कोमल तिग्गा,सउनि अर्जुन यादव,आरक्षक द्वय अनुज गुप्ता,अमरेंद्र सिंह,धीरेंद्र सिंह चंदेल,श्याम बिहारी पैकरा सक्रिय थे!..