पकड़े लूट के आरोपी..और खुलासा हुआ फिर एक और मामले का..पढ़िए पूरी खबर!..

बेमेतरा..जिले में आज कैश वैन लूट की घटना के बाद पुलिस ने एक अहम खुलासा किया है..और अब पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों की एक चोरी के मामले में गिरफ्तार किए जाने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है..

बता दे कि आज कैश वैन 1 करोड़ 64 लाख रुपये लेकर बेमेतरा से नवागढ़ के लिए निकली थी..इस दौरान अतरिया झाल के पास कैश वैन पंचर हो गया था..और कैश वैन को रोककर उसकी टायर पलटी की जा रही थी..इसी दौरान मौके पर पहुँचे 4 नकाबपोश युवको ने कैश वैन के सुरक्षाकर्मी को अपने कब्जे में लेकर कैश वाहन में रखे 1 करोड़ 64 लाख रुपये लूट लिए थे..और मौके से फरार हो गए थे..

वही मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी..और पुलिस ने तत्प्ररता दिखाते हुए..घटना के चंद घण्टो बाद ही 3 आरोपियों को पकड़ने सफलता हासिल की थी..पुलिस के धर पकड़ अभियान के दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी..लेकिन वे अपने मंसूबो पर कामयाब नही हो पाए..पुलिस ने 3 आरोपियों समेत होंडा सिटी कार और लूट की रकम बरामद कर ली थी..जिसके बाद पुलिस ने मामले फरार एक आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी..

वही पुलिस ने इस घटना के चौथे आरोपी को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया है..और अब पुलिसिया जांच में होंडा सिटी कार भी चोरी की निकली है..

दरअसल इन आरोपियों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में 6 दिन पहले राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके से कार की चोरी की थी..